Salman Khan Firing: जब फायरिंग हुई तब कहां थे सलमान खान

Salman Khan Firing: जब फायरिंग हुई तब कहां थे सलमान खान? मुंबई पुलिस ने बताया

Mumbai Police on Salman Khan Firing: मुंबई से इस वक्त एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली चलाई है. मौके पर पुलिसबल और फोरेंसिक की टीम मौजूद है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. इस केस में बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है.

Salman Khan Firing: जब फायरिंग हुई तब कहां थे

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई है. मुंबई पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब दोबारा फायरिंग हुई तो सलमान खान अपने घर में मौजूद

फायरिंग के वक्‍त घर में थे सलमान खान, 7.6 बोर की बंदूक़ से चलीं 5 गोलियां… लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक

पुलिस ने सलमान ख़ान के घर के बाहर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके डीवीआर अपने साथ लेकर गई है. पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी महाराष्ट्र से नहीं लग रहे हैं, उनके क़द काठी को देखकर पुलिस को लग रहा है कि वो राजस्थान या फिर हरियाणा से हो सकते हैं

Salman Khan Firing बाइक पर दो लोग 

सलमान खान अक्‍सर अपने गेलेक्सी अपार्टमेंट में बालकनी में देखे जाते है. इस बालकनी पर भी फायर किया गया है. बालकनी पर गोली के निशान फोरेंसिक टीम को मिले हैं. पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है, उसमें आरोपी ने चेहरे को कवर किया हुआ है, जिससे उसे पहचानना मुश्किल है. मुंबई पुलिस को एक सीसीटीवी मिला है, लेकिन, इमेज धुंधली है. पुलिस अब इलाके के आसपास अन्‍य सीसीटीवी फुटेज को देख रही है.

बताया जा रहा है कि बाइक पर दो लोग थे, दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था. इसलिए पुलिस आरोपियों के चेहरे नहीं पहचान पा रही. मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 वॉचमैन के बयान दर्ज किए जो घटना के समय मौजूद थे. मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया कि फ़ायरिंग जिस बंदूक़ से की गई वो 7.6 बोर की बंदूक़ थी. जिन दो संदिग्धों ने फ़ायरिंग की वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हो सकते हैं.

इसके अलावा पुलिस के अनुमान के मुताबिक़ दोनों आरोपी 5 फिट 8 इंच लंबे हो सकते हैं. पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी महाराष्ट्र से नहीं लग रहे हैं, उनके क़द काठी को देखकर पुलिस को लग रहा है कि वो राजस्थान या फिर हरियाणा से हो सकते हैं.

पुलिस ने सलमान ख़ान के घर के बाहर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके डीवीआर अपने साथ लेकर गई है. फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो कुल 4 गोलियां चली हैं. एक लाइव बुलेट मिली है, यह लाइव बुलेट बंदूक़ लॉक करते समय गिरी हो सकती हैं.

read more …….iphone-16

Leave a Comment

Exit mobile version